2Ether

 2Ether
Ethereum ब्लॉकचेन पर आधारित नए डिजिटल सिक्के


2Ether के बारे में क्या खास है?
नए डेटा विश्लेषण का उपयोग करते हुए, हम सबसे अच्छे विचारों, सुधारों और स्टार्टअप के लिए सुझाव एकत्र करते हैं। 2Ether के लिए धन्यवाद, आप IEO लॉन्च कर सकते हैं और केवल दो दिनों में अपने विचार के लिए धन प्राप्त कर सकते हैं।
2Ether टीम के कई मुख्य उद्देश्य हैं:

  1. स्वतंत्र सीपीयू / जीपीयू खनिकों को प्रोत्साहित करें और उन्हें एएसआईसी हार्डवेयर का उपयोग करके खनन भूमि के प्रभुत्व से बचाएं। यह अब बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि एथेरियम पर पुरस्कार ब्लॉक में एक तिहाई की कटौती की गई है, और बाजार मूल्य अभी भी काफी कम है। माइनिंग एथेरियम ने मुनाफे को रोक दिया, छोटे खनिकों को बाजार से बाहर कर दिया। हमें एहसास है कि मुद्रास्फीति किसी भी डिजिटल मुद्रा के लिए एक समस्या हो सकती है, इसलिए समय के साथ पुरस्कार कम होने चाहिए। लेकिन यह सच नहीं है कि ASIC कृषि किसी भी बाजार की स्थिति में अपने पैमाने की अर्थव्यवस्थाओं की बदौलत बच जाती है, जबकि GPU खनिकों का शिकार होता है। 2Ether ने गतिशील उपहार ब्लॉकों की अपनी अभिनव प्रणाली के लिए इस समस्या को हल किया। बुनियादी पुरस्कार धीरे-धीरे समय के साथ कम होते जाते हैं। इसी समय, यह गतिशील रूप से वर्तमान कीमतों के लिए समायोजित किया जाता है। अंत में,

  1. डीएपी डेवलपर्स के लिए सस्ती ऑडिट टूल प्रदान करना। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट ऑडिट बहुत महत्वपूर्ण हैं, क्योंकि वे निवेशक फंडों की रक्षा करने में मदद करते हैं। दुर्भाग्य से, ब्लॉकचैन सुरक्षा कंपनियां सरलतम आडिट के लिए बहुत अधिक शुल्क लेती हैं, और इनमें से कई कंपनियां गुणवत्ता सेवाएं प्रदान नहीं करती हैं। 2Ether पर, परियोजना एक निःशुल्क ऑडिट के लिए अनुरोध प्रस्तुत कर सकती है - स्वचालित परीक्षण और मैनुअल रिपोर्टिंग का संयोजन, जो विशेष रूप से निरीक्षण किए गए समुदाय के सदस्यों द्वारा किया जाता है। लाइन-बाय-लाइन कोड विश्लेषण और कई रिपोर्टों के साथ पूर्ण भुगतान ऑडिट भी हैं।

  1. IEO प्लेटफॉर्म को विकेंद्रीकृत एक्सचेंज और ऑडिट सिस्टम के साथ एकीकृत करें। IEO बहुत लोकप्रिय हो रहा है और संभवतः ICO की जगह लेगा। वे अधिक सुरक्षित हैं, क्योंकि परियोजना का अग्रिम में निरीक्षण किया जाता है। हालांकि, एक्सचेंजों को अक्सर सफलता की गारंटी के बिना, ICOs के लिए हजारों-हजारों डॉलर खर्च करने पड़ते हैं। 2 अन्य एक विकेन्द्रीकृत IEO मंच प्रदान करेगा जहाँ समुदाय सभी परियोजना मूल्यांकन करता है, और सभी लागत उपयोगकर्ताओं के बीच वितरित की जाती हैं। कुछ ही दिनों में IEO को सेट और लॉन्च करना संभव है। नया टोकन स्वचालित रूप से अन्य 2 अन्य विकेन्द्रीकृत विनिमय में पंजीकृत होगा। IEO से पहले, परियोजनाएं एक ही प्लेटफॉर्म पर स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट ऑडिट का आदेश दे सकती हैं।

हमारा मिशन
हमारा उद्देश्य सर्वश्रेष्ठ सामुदायिक विचारों का चयन करना और उन्हें जीवन में लाना है, एक ऐसी रूपरेखा का निर्माण करना जिसमें सबसे होनहार खनिक, डेवलपर्स और बुनियादी ढांचा परियोजनाएं विकसित हो सकें।
चुनौतियां और समाधान
2Ether स्वामित्व और अन्य प्रौद्योगिकियों के प्रमाण के लिए अवास्तविक प्रसंस्करण गति या त्वरित स्थानान्तरण का वादा नहीं करता है जो अभी तक मौजूद नहीं हैं। इसके बजाय, हम वास्तविक नेटवर्क समस्याओं के समाधान की पेशकश करते हैं और उन मामलों का उपयोग करते हैं जिन्हें लागू करना आसान है।

समस्या
• खनिक के लिए ब्लॉक उपहार में कमी जारी है
• IEO धन उगाहना बहुत महंगा और अविश्वसनीय है
• उपलब्ध ऑडिट सेवाओं में कम गुणवत्ता / मूल्य अनुपात होता है
• उठाए गए अधिकांश फंड लिस्टिंग पर खर्च किए जाते हैं, न कि विकास पर
समाधान
• मिशन के लिए गतिशील और विशिष्ट पुरस्कार
• प्रत्यक्ष रजिस्टर के साथ स्वचालित IEO मंच
• मुफ्त भीड़ मुक्त करने के लिए स्मार्ट और एआई अनुबंध लेखा परीक्षा
• पंजीकरण फीस के साथ डिफ़ॉल्ट विकेन्द्रीकृत विनिमय शून्य के करीब

अभिनव विशेषताएं
2Ether एक सुविधाजनक और सस्ती स्टार्टअप लॉन्चर प्रदान करता है जो उन सभी उपयोगकर्ताओं को वादा करता है और पुरस्कृत करता है जो नेटवर्क का लाभ उठाते हैं।
वास्तविक व्यापार की दुनिया में इस्तेमाल होने वाला असली
2Ether के बाजार की रणनीति की कुंजी वैश्विक और क्षेत्रीय क्रिप्टो भुगतान गेटवे और ऑनलाइन व्यवसायों - ई-कॉमर्स स्टोर, गेम प्लेटफॉर्म, क्राउडफंडिंग साइट्स और इसी तरह से साझेदारी बना रही है।
स्मार्ट अनुबंधों का नि: शुल्क ऑडिट
IEO को समायोजित करने वाली परियोजनाओं के लिए, स्मार्ट अनुबंधों का ऑडिट करना एक महत्वपूर्ण कदम है। अपने विश्वसनीय फंड के लिए संभावित निवेशकों को ऑडिट भेजें। दुर्भाग्य से, ब्लॉकचैन एजेंसियों को अनुबंध ऑडिट के लिए बड़ी लागत की आवश्यकता होती है - और हमेशा विश्वसनीय परिणाम प्रदान नहीं करते हैं।
पूर्ण IEO स्वचालन
धन जुटाने की एक विधि के रूप में प्रारंभिक सहायता के लिए पूछना, जल्दी से एक उद्योग में बदल रहा था। IEO खरीदने के लिए बड़े पैमाने पर एक्सचेंज - और सफलता की गारंटी नहीं देते हैं।
अन्य 2 डीएक्स
हमने दूसरी दुनिया का सर्वश्रेष्ठ पाने के लिए 2EtherDEX को बहाल किया। यह हैकर हमलों से स्वचालित श्रृंखला आदेश और बुलेटप्रूफ सुरक्षा प्रदान करता है।

ET2 टोकन के बारे में विवरण
  • प्रतीक:   ET2
  •  Blockchain  :  2Ether (Ethereum से प्राप्त)
  • दशमलव:   18
  • खनन एल्गोरिथ्म:   सीपीयू / जीपीयू खनिक के लिए प्रोत्साहन के साथ काम का प्रमाण
  • औसत ब्लॉक समय:   60 सेकंड
  • ब्लॉक इनाम:   पहले 5 ET2 प्रति ब्लॉक पर सेट करें, फिर ब्लॉक 388 800 (लॉन्च होने के लगभग 9 महीने) के बाद गतिशील रूप से शुरू
  • प्लेटफार्म शासन:   विकेंद्रीकृत
  • अधिकतम कुल आपूर्ति:   18e14 ET2
  • प्री-माइनिंग:   निजी ब्लॉकचेन पते के स्वामित्व वाले ईटीएच की संख्या के अनुरूप होगा, जैसा कि 2 दिसंबर 2019 को 20:00 जीएमटी पर नेटवर्क स्नैपशॉट द्वारा पता चला था। राशि संचलन में ईथर की कुल राशि के बराबर होगी (120 मिलियन ईटीएच तक) - या कुल अधिकतम आपूर्ति का लगभग 0.0016%। अभियान के सदस्यों को पुरस्कार देने और परियोजना के लिए विकास निधि बनाने के लिए अतिरिक्त सिक्कों की एक छोटी राशि पूर्व-निर्धारित की जाएगी।
  • पूर्व-निर्धारित ईटी 2 वितरण:   एथेरम धारकों (95%), पुरस्कार (1%), आरक्षित निधि (4%) के लिए एयरड्रॉप।
  • एथेरम नेटवर्क स्नैपशॉट तिथि:   2 दिसंबर, 2019, 20:00 जीएमटी पर
  • एयरड्रॉप की आरंभ तिथि:  एयरड्रॉप के नियम और शर्तें: मुफ्त ईटी 2 सिक्के प्राप्त करने के लिए, ईटीएच को किसी भी व्यक्तिगत वॉलेट में स्टोर करने के लिए पर्याप्त है, जैसे कि MEW, मेटामास्क, आदि। 2 दिसंबर, 2019 को 20:00 GMT पर, पूरे एथेरेम नेटवर्क का एक चित्र लिया जाएगा जो किसी भी ईथर को रखने वाले सभी निजी ब्लॉकचेन पतों की एक सूची तैयार करेगा। ये पते एयरड्रॉप के लिए योग्य होंगे। एक्सचेंज वॉलेट में ईटीएच स्टोर करने वाले उपयोगकर्ता ईटी 2 प्राप्त नहीं करेंगे, जब तक कि वे अपने ईथर को फोटो से ठीक पहले एक व्यक्तिगत वॉलेट में स्थानांतरित न करें। उपयोगकर्ता द्वारा आयोजित प्रत्येक ईटीएच के लिए, 1 ईटी 2 को एयर-ड्रॉप किया जाएगा। इसका मतलब विनिमय या रूपांतरण नहीं है, बेशक: एयरड्रॉप बिल्कुल मुफ्त है। यह कहकर कि किसी को प्रत्येक ईटीएच के लिए 1 ईटी 2 प्राप्त होता है, इसका मतलब है कि वॉलेट में ईथर की मात्रा का उपयोग केवल गणना के प्रयोजनों के लिए किया जाता है।

परियोजना की समय सीमा

हम कुछ भी वादा नहीं करते हैं जिसे हम पूरा नहीं कर सकते।
हमारा छोटा रोड मैप केवल उन विशेषताओं को प्रस्तुत करता है जो बनाने में आसान हैं और पूरे समुदाय को लाभान्वित करेंगे।
2019
Q2 2019
टीम का गठन और विचार
क्यू 3 2019
योजना और कोडिंग कांटे
Q4 2019
लॉन्च नेटवर्क और पुरस्कार अभियान
2020
Q1 2020
विकेंद्रीकरण का शुभारंभ
विनिमय
Q2 2020
2 ईथर वॉलेट 2.0
रिलीज और गेटवे एकीकरण
Q3 2020
एक भीड़ का परिचय
स्मार्ट अनुबंध लेखा परीक्षा
Q4 2020
का कार्यान्वयन
पहला IEO और IEO प्लेटफॉर्म
2021
Q1 2021
ऑडिट अनुबंध के लिए एआई एल्गोरिथ्म
तैयार है
Q2 2021
एआई के आधार पर अनुबंधों की ऑडिट
और IEO मूल्यांकन

अधिक जानकारी के लिए, कृपया नीचे दिए गए प्रोजेक्ट के आधिकारिक लिंक पर जाएँ:

https://2ether.com/
https://discord.gg/TuqG4py
https://www.reddit.com/user/2Ether
https://twitter.com/2Ether_
https://medium.com/@2ether
https://t.me/blockchain_2ether
https://www.facebook.com/2Ether/
https://teletype.in/@2ether
https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=2653693

Komentar

Postingan populer dari blog ini

Entice Coins

Iskra